Monday 6 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार खाते यूएसए नो जमा


विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाता खोलने के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते चुनें, विदेशी मुद्रा पर आपकी सफलता का आधा हिस्सा है हमारे द्वारा प्रदान किए जाने वाले प्रत्येक खाते की सभी शर्तों को पढ़ें और आपके लिए सबसे उपयुक्त और व्यापारिक शैली चुनें। हम प्रत्येक विदेशी मुद्रा खाते के लिए व्यापार की स्थितियों का सुझाव देते हैं जो विदेशी मुद्रा बाजार में शुरुआती और पेशेवर दोनों को संतुष्ट करेगा। आपकी सफलता हमारे लिए महत्वपूर्ण है और हम आपको हमारे साथ व्यापार शुरू करने और FreshForex से सभी सेवाओं का आनंद लेने के लिए कोई न्यूनतम विदेशी मुद्रा जमा नहीं देते हैं इस प्रकार, आप किसी ट्रेडिंग खाते में किसी भी राशि के जमा करने के लिए स्वतंत्र हैं। ताजा विदेशी मुद्रा खातों के प्रकार आपके असली व्यापार शुरू करने का एक बढ़िया विकल्प 130 से अधिक टूल लीड 1: 1000 0.01 तक का लाभ न्यूनतम न्यूनतम आदेश इस प्रकार का खाता सक्रिय व्यापारियों और स्कैल्परों को पूरी तरह उपयुक्त मानता है मार्केट प्रो सटीक उद्धरण: 53 अंक 0.9 निष्पादन से फैले हुए हैं 0.1 सेकंड से उन्नत स्तर पर व्यावसायिक व्यापार ट्रेडिंग के अंदर फैल हाई लिक्विडिटी प्रॉम्प्ट स्विच क्लासिक, मार्केट प्रो और ईसीएन खातों पर स्वैप भुगतान के बिना इंटरबैंक ट्रेडिंग पर स्विच करें 5 रुपये प्रति मुस्लिम व्यापारियों के लिए उपयुक्त कमीशन हमारे ट्रेडिंग की स्थिति जानें और विदेशी मुद्रा खाता टाइप करें आपको सबसे अच्छा सूट आप एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाता खोल सकते हैं सिर्फ व्यापार सीखने या अपने व्यापारिक कौशल का अभ्यास करने के लिए। जब आप किसी वास्तविक खाते में व्यापार करने के लिए तैयार हों, तो उच्चतर लाभ उठाने वाले या मार्केट प्रो के साथ क्लासिक खाता चुनें, जो कि फ्लोटिंग कम स्प्रेड के साथ होता है। यदि आप पहले से ही अपने कौशल में आश्वस्त हैं, तो एक पेशेवर ईसीएन खाता चुनें जिसके लिए न्यूनतम विदेशी मुद्रा जमा की आवश्यकता नहीं है। हम आपको अपने व्यापार के लिए कई विकल्प प्रदान करते हैं और यह चुनने के लिए ही आपके लिए सबसे आरामदायक, उपयुक्त और लाभदायक है। खाते का प्रकार 1. व्यापार संचालन पर नियमों के मुताबिक हर शुक्रवार, बाजार बंद होने से 5 घंटे पहले - 7:00 बजे ईटीई ट्रेडिंग सर्वर के समय के साथ-साथ सभी उपकरणों के लिए छुट्टियां मार्जिन आवश्यकताओं से पहले के खातों के लिए शेष 500 USD450 यूरो से कम, सबसे अधिक लाभ उठाने 1: 100 (सीएफडी के लिए कंपनी वेबसाइट पर प्रकाशित विनिर्देशों के अनुसार प्रो दर कम है) के आधार पर तय किया गया है। 2. यदि वित्तीय साधन की कीमत तेजी से बदलती है (मौलिक आंकड़ों के रिलीज़ होने से पहले और निर्णय निर्माताओं, बाजार हस्तक्षेप, आदि के भाषण), आदेश की स्थापना के लिए न्यूनतम स्तर बढ़ाया जा सकता है, लेकिन 10 गुना से अधिक नहीं अनुबंध विनिर्देशों में सूचीबद्ध स्तर (बाजार प्रो और ईसीएन खातों पर क्रम स्तर क्लासिक खातों के लिए निर्धारित स्तरों के अनुसार बढ़ाया जाएगा जो उद्धरणों की सटीकता के लिए अनुमति देता है)। 3. अर्जित ईसीएन खातों के महीने के आखिरी दिन स्वैप और ट्रेडिंग कमिशन को कंपनी के ठेकेदारों के साथ समझौता करने के लिए खाता शेष में परिवर्तित कर दिया जाता है। हमारे बोनस और पदोन्नति का प्रयोग करें और अपने विदेशी मुद्रा व्यापार से अधिक लाभ उठाएं बोनस - यू डिवॉर्ब के बिना कोई जमा की आवश्यकता गैर-डेबबिट बोनस 50 का कहना है कि यू बोनस के बाद किसी भी समय लाभ वापसी कर सकते हैं और मुनाफा समर्थन कर सकते हैं तो यूयू को पहला विस्फोट करना चाहिए विस्टा ब्रोकर्स क्लोज़ समर्थन प्रणाली 13:37 आपका स्वागत है, एक प्रतिनिधि शीघ्र ही आपके साथ रहेगा सिस्टम 13:38 हम आपके साथ किसी भी मिनट होंगे। समर्थन 13:38 सिमोन अंब्रोगियो समर्थन 13:38 हैलो फोडा 13:38 हॅलो फ़ोडा 13:39 गैर-डेबॉबिट बोनस लाभ का लाभ वापस ले सकता है 13:39 आप मुनाफा एफओडीए वापस कर सकते हैं 13:39 ओह, मेरे पास मुनाफ़ा फीडा है 13:40 मैं कैसे कर सकता हूं नेटलियर समर्थन से वापसी 13:40 सदस्यों के क्षेत्र फ़ोडै से 13:40 मैं मै, वाई नेटेलर अकाउंट सर जोड़ सकते हैं समर्थन 13:41 अब एक ई-मेल लिखिए: supportvistabrokers निर्दिष्ट करते हैं कि आप कितना वापस लेना चाहते हैं और कैसे FODA 13 : 42 मैं एफओडीए वापस कर सकता हूं। 13:42 मेरे अकाउंट की जांच कर सकते हैं सहायता 13:42, जैसा मैंने लिखा था, कृपया समर्थन करें। 13:43 एक अच्छा दिन विस्टा ब्रोकर्स क्लोज सपोर्ट सिस्टम्स 13: 3 वेलकम में आपका स्वागत है, एक प्रतिनिधि जल्द ही आपके साथ होगा सिस्टम 13: 3 हम आपके साथ किसी भी मिनट होंगे। समर्थन 13: 3 उमर बेल्काडी का समर्थन 13: 4 सलाम अलैकाम महॉउड 13: 5 हैलो मैहोड 13: 5 कैसे मैं नेकेलरर सर को वापस लेने का समर्थन करता हूं समर्थन 13: 7 कृपया हमारी वेबसाइट MAHMOUD 13: 7 पर दिखाए गए निर्देशों का पालन करें I नेटेलियर सर महोदया 13: 8 से साहब का चयन करने के लिए किसी भी चीज का चयन नहीं करें समर्थन 13: 9 ठीक है समर्थन 13: 9 मुझे अपना फोन नंबर कृपया महोदया 13: 9 ठीक है क्या समर्थन 13: 9 मैं आपसे संपर्क करने की कोशिश करता हूँ MAHMOUD 13: 9 सर मुझे क्यों संपर्क करें महोदया 13: 9 मैं वापसी लाभ या कोई महमूद 13:10 मैं वापसी करना चाहूंगा महोदया 13:10 चाहता हूँ कि इस ब्रोकर को पहले समर्थन करना चाहिये 13:10 सर सर साहब 13:10 यकीन है कि समर्थन 13:11 किसी भी समय और बिना देरी समर्थन 13:11 मूलतः अब, हमारे पास 50 स्वागत बोनस है MAHMOUD 13:11 मैं मैहोड 13:11 में अकाउंट खोल सकता हूं सहायता 13:12 महोदय, क्या आपने एक खाता खोलने का प्रयास किया और आप नहीं कर सके, मैं सही हूँ 13: 13 श्रीमान मेरे पास यहां खाता है MAHMOUD 13:13 एन डी में लाभ का समर्थन है 13:13 ठीक है .. माघोद 13:13 नेटवेलेटर को मेरा लाभ वापस लेने के लिए मैं नहीं कर सकता समर्थन 13:14 आपका खाता संख्या सर सपोर्ट क्या है 13:14 ठीक है, मैं अब आपको समझता हूँ .. समर्थन 13:14 मुझे अपना खाता नंबर दें कृपया महोदया 13:14 150 9 1 9 013 सहायता 13:15 महोदय, आप कितने निकालने का प्रयास कर रहे हैं महोदया 13:16 18 समर्थन 13:16 महोदय, क्या आपने जमा जमा किया था 13:17 नहीं क्यों मैहोड 13:17 यह गैर-डेबबिट बोनस है MAHMOUD 13:17 मैं समर्थन से पूछता हूं कि आप किसी भी समय वापसी कर सकते हैं समर्थन 13:18 I माफ करना .. लेकिन मैं वास्तव में यहां भ्रमित हूँ मैहोड 13:18 कौन सी सहायता 13:18 आपको हमारे से एक 50 बोनस मिलता है MAHMOUD 13:19 मैं वापसी लाभ नहीं ले सकता है 13:19 हां MAHMOUD 13:19 यहां समर्थन MAHMOUD 13: 1 9 यू यू का समर्थन यहाँ है समर्थन 13:20 श्री महमूद, मैंने अपने बैक ऑफिस से बात की। उन्होंने कहा कि आपने कोई भी जमा नहीं किया है 13:20 सर महोदया 13:20 अब मैं पागल होना चाहूंगा समर्थन 13:20 और आप बोनस मेहॉउड के साथ में नहीं जा सकते हैं 13:20 यह स्कैम दलाल है मैहोड 13:20 ठीक है अब मैं समझता हूं समर्थन 13:21 महोदय, आप जानते हैं कि घोटाले का क्या मतलब है MAHMOUD 13:21 यह चैट 100 विदेशी मुद्रा दलालों को जोड़ देगा SUPPORT 13:21 हम आपको धोखा नहीं करते हैं महोदया 13:21 महोदय, हमें हमें माफ़ी पूछना है 13:22 बाद लाभ की वापसी, बोनस नहीं हटाया गया है बोनस प्राप्त करें लिंक है: vistabrokersopen-real-account पंजीकरण के बाद, समर्थन करने के लिए लिखिए - मेरे 50 वेलकम क्रेडिट समर्थन को सक्रिय करें 13:22 हमें उस लिंक से कोई हल नहीं है समर्थन 13:22 मैं हूं खेद माहोड 13:22 es मैं यहां समर्थन पूछता हूं कई बार कहो हां, आप किसी भी समय वापसी कर सकते हैं समर्थन 13:22 तर्क और निष्पक्ष समर्थन करने की कोशिश करें 13:23 आप पहले व्यक्ति हैं जो इस सामान की तरह काम कर रहे हैं समर्थन 13:23 सब लोग हमारे साथ खुश हैं MAHMOUD 13:23 सर MAHMOUD 13:23 मैं वापसी लाभ या कोई MAHMOUD कर सकते हैं 13:24 खुश MAHMOUD 13: 2 4 यह घोटाले दलाल है महोदया 13:24 मेरे दस्तावेजों को अपलोड करने के लिए पागल है यहाँ महोदया 13:24 अच्छा बोनस का समर्थन क्यों करें सहायता 13:25 क्या आपको लगता है कि हमारे पास आपके दस्तावेज अपलोड करने के लिए लाभ है .. MAHMOUD 13:25 और मेरे पास प्रिंट स्क्रीन उर ​​का समर्थन है यहाँ कहो हां, आप किसी भी समय लाभ वापसी कर सकते हैं समर्थन 13:25 मैं तुम्हारे साथ बहस करने के लिए यहाँ नहीं हूँ सर कृपया बोनस स्थितियों को पढ़ें और पढ़ें 13:25 बहुत बहुत धन्यवाद मैडम 13:26 आपका खाता 150 9 1 9 013 मान्य है और बोनस सक्रिय है। आपके धैर्य और समझदारी के लिए आपका शुक्रिया। बोर्ड में आपका स्वागत है सबसे अच्छा संबंध इरीना पोटीलिटिना विस्टाब्रॉकर सीआईएफ लिमिटेड माधोड 13: 26 मैंने साइन अप किया है और आसानन 25 नामक जमा बोनस प्राप्त किया है। तब मैंने इसे एमटी 4 खाते में स्थानांतरित कर दिया है। उनका लाइव समर्थन और कॉल मैनेजर बहुत अच्छा है। मैंने अपनी लाइव चैट से कहा है कि क्यों मैंने दस्तावेज जमा करने के बाद वापसी विकल्प नहीं देखा है, उन्होंने तुरंत कहा है और जवाब दिया। न्यूनतम वापसी: 60 मैं स्कील का इस्तेमाल करना चाहता हूं, फिर आपको अपना भुगतान विकल्प सत्यापित करने के लिए 25 का निवेश करना होगा, लेकिन आप बैंकवायर के माध्यम से वापस जाना चाहते हैं, फिर निवेश की कोई आवश्यकता नहीं है। उन्होंने 2 बार कहा है और इन नियमों को समझने के लिए ईमेल भी दिया है। इसलिए, ब्रोकर धोखाधड़ी को कॉल न करें। प्रिय व्यापारी, टिप्पणियों की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए, कृपया: - अंग्रेजी में लिखें (या कोई अनुवाद जोड़ें) - वर्णनात्मक होना (सादे बयानों से बचें: जैसे अच्छा दलाल, बुरा बोनस आदि, जो समझ में नहीं आता है) टिप्पणियां जो न मिलें ये सरल दिशानिर्देश प्रकाशित नहीं किए जा सकते हैं। हमारे बारे में संपर्क नया बोनस जोड़ें विज्ञापन कॉपीराइट प्रति 2018 - 2017 BestForexBonus सभी अधिकार आरक्षित विदेशी मुद्रा बोनस केवल सूचना के उद्देश्य के लिए प्रकाशित किए जाते हैं, और विदेशी मुद्रा व्यापार में निवेश करने के लिए आमंत्रण या प्रोत्साहन के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। विदेशी मुद्रा व्यापार में गैर-पेशेवर निवेशकों के लिए पर्याप्त नुकसान का सामना करने की उच्च जोखिम होती है -,,,,। , -:, 30-55- । , - मैं । । द्वितीय । ,, , 72, III , ,, - चौथा खरीदें, एक्स 25, एक्स - (,) एक्स - (,) - ,,: bonusesinstaforex ,, instaforexuainstaforexbonuses. php। : raquo

No comments:

Post a Comment